Vivo T3 Pro 5g ने धांसू कैमरे और तगड़े प्रोसेसर के साथ की धमाकेदार एंट्री

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

Vivo कंपनी ने अपना प्रीमियम लुक वाला एक नया स्मार्टफोन Vivo T3 Pro लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 25 मई 2024 को लॉन्च होने वाला था। यह स्मार्टफोन काफी स्लिम है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 5MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही, आप को इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

तो आइए इस आर्टिकल में जानते हैं, कि Vivo T3 Pro के फीचर्स क्या रहने वाले हैं और भारतीय मार्केट में इस स्मार्टफोन की कीमत क्या है।

Vivo T3 Pro Full Features And Specifications Details

Display – इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले के साथ HDR10+ का सपोर्ट देखने को मिल जाता है, जिसमें नेचुरल मोड के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट,डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है, जो शानदार विजुअल का अनुभव कराता है।

Camera – Vivo T3 Pro के शानदार कैमरा की बात करे तो आप को इसमे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 5MP का मैक्रो कैमरा होने वाला है। इसके साथ ही, आप इस स्मार्टफोन के कैमरा से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं। और फ्रंट साइड में 32MP का शानदार सेल्फी कैमरा दिया गया है।

RAM And ROM – Vivo T3 Pro स्मार्टफोन के RAM And ROM की बात करे तो आप को इसमे 8GB, 12GB, तथा 16GB रैम के साथ 128GB, 256GB और 512GB का स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलने वाला है। और आप को इसमें UFS 3.1 स्टोरेज भी दिया गया है, जिससे डेटा ट्रांसफर स्पीड काफी तेज हो जाती है।

vivo t3 pro 5g

Processor – Vivo के इस शानदार फोन के प्रॉसेसर की बात करे तो आप को इसमे Qualcomm Snapdragon 870 चिपसेट मॉडल के साथ Adreno 650 का ग्राफिक्स दिया गया है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग के आप को इस फोन मे आराम से कर सकते है।

Battery – Vivo के इस T3 Pro मॉडेल के बैटरि की बात करे तो आप को इसमे 5000mAh की बैटरी देखने को मिलने वाली है, जो आप को बता दे की 80W के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती हुई नज़र आए गी, और आप का स्मार्टफोन 30 min के अंदर ही फुल्ल हो जाने वाला है।

Color Options – vivo ने अपने इस स्मार्टफोन को तीन रंगों में लॉंच किया है : Midnight Black, Ocean Blue, और Sunset Gold।

also read –

Vivo T3 Pro Price And Discount Offers Information

Vivo T3 Pro मोबाइल फोन के बेस मॉडल (8GB RAM + 128GB Storage) की कीमत 29,999 रुपये है तथा टॉप मॉडल (16GB RAM + 512GB Storage) की कीमत 39,999 रुपये है। यह कीमत offers के दौरान कम हो जाती है।

इस स्मार्टफोन को आप Vivo की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं। प्री-बुकिंग करने पर कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 10% का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है, जिसमें पुराने फोन को एक्सचेंज कर नया Vivo T3 Pro खरीदा जा सकता है।

हमने इस लेख मे जो भी जानकारी दी है ओ सारी इंटरनेट से ली गई है,ऐसे मे आप की जीमेदारी है की आप किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने से पहले उसके official वैबसाइट पे जाके recheck कर ले।

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment