शानदार कैमरा और दमदार डिस्प्ले के साथ Oppo F25 Pro 5G स्मार्टफोन की हुई एंट्री 

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

Oppo F25 Pro 5G – ओप्पो स्मार्टफोन अपने बेहतरीन कैमरा और शानदार लुक के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में अप ने अपना ओप्पो f25 प्रो 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जो की देखने में काफी शानदार और इस्तमल करने में मक्खन की तरह चल रहा है। स्मार्टफोन में आपको 1100 निट्स की ब्राइटनेस साथ ही मीडियाटेक डाइमेंसिटी का प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है जो की 67 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता हुआ नजर आएगा। 

स्मार्टफोन में आपको ढेर सारे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, अगर आप इस स्मार्टफोन में दिलचस्पी दिखा रहे हैं या आप इस स्मार्टफोन को लेने का विचार बना रहे हैं, तो आप इस लेख को पूरा अंत तक पढ़ सकते हैं, जिसमें हमने इस स्मार्टफोन से  जुड़ी हर एक चीज के बारे में बात की हुई है, जैसे की डिस्प्ले,प्रोसेसर,कैमरा,बैटरी,ऑपरेटिंग सिस्टम,स्टोरेज और इसके कीमत के बारे में। 

Oppo F25 Pro 5G Features And Specifications

Oppo F25 Pro 5G

Display –  बेहतरीन स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 1100 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.7 इंच एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। 

Processor –  आपको इस फोन में Mediatek Dimensity 7050 का चिपसेट मॉडल दिया गया है, इस जो की बेहतरीन गेमिंग परफॉर्मेंस देता है । 

Camera –  अप प्लीज बेहतरीन स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Battery –  आपको इस स्मार्टफोन मे 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो की आप को दिन भर का  बैकअप देने में सक्षम है। 

Operating System –  इस स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Color OS 14 को सपोर्ट करता है।

Storage – ओप्पो F25 प्रो 5G फोन में 8GB रैम के साथ 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलता है, खाना किसके और भी वेरिएंट है कि नहीं आप फ्लिपकार्ट या अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं ।

Extra Features –  फोन में कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स नहीं देखने को मिलने वाला है बस आपको इस स्मार्टफोन के निचले हिस्से में सिंगल स्पीकर दिया गया है। 

also read –

Price – ओप्पो F25 प्रो 5G फोन की शुरुआती कीमत 23,999 रुपए है। 

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment