शानदार कैमरा और मीडियाटेक के तगड़े प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा Vivo V26 Pro Smartphone , जानें फोन का प्राइस तथा डिस्काउंट 

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

Vivo V26 Pro Price and Discount – भारतीय ग्राहक वीवो V26 प्रो स्मार्टफोन के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस स्मार्टफोन का मुख्य आकर्षण कैमरा हो सकता है, जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तथा मीडियाटेक का प्रोसेसर मिलने की संभावना है, साथ ही फोन में Auto Flash, Face Detection तथा HDR का सपोर्ट दिया जा सकता है।

वीवो के इस स्मार्टफोन में HDR10+ का सपोर्ट मिल सकता है, जो 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है। इस फोन में 4800mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी जा सकती है। सॉफ्टवेयर की बात करें, तो यह स्मार्टफोन Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट कर सकता है। 

तो आइए जानते हैं, कि Vivo V26 Pro स्मार्टफोन का प्राइस रेंज कितना हो सकता है तथा इस स्मार्टफोन पर वीवो कंपनी कितना डिस्काउंट दे सकती है। 

Vivo V26 Pro Full Features And Specifications Details

Vivo V26 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो आप को इसमे 6.7 इंचम्क बड़िया AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जो की आप को 1080 x 2400 पिक्सल के रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता हुआ नज़र आ सकता है, वही इस स्मार्टफोन मे आप को 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलने वाला है।

Vivo V26 Pro Camera Features Detail

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन के रियर कैमरा की बात करे तो आप को इसमे ट्रिपल सेटअप कैमरा देखने को मिलने वाला है जो की बेहतरीन फोटो निकालने मे सच्छम है, बात करे की आप को इसमे कितने – कितने MP का कैमरा दिया गया है, तो सबसे पहले आप को इसमे 64 MP का मुख्य कैमरा दिया गया है, और आप को इसमे 8 MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ – साथ 2 MP का मैक्रो शूटर भी दिया जाने वाला है, सेलफ़ी के लिए इसमे आप को 32 MP का कैमरा दिया गया है।

Vivo V26 Pro Smartphone

Vivo V26 Pro 5G Extra Features Detail

Vivo के इस शानदार स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर्स की बात करे तो आप को यह शानदार स्मार्टफोन 12GB RAMके साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज मे उपलब्द होने वाला है, साथ ही आप को इसमे MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट दिया गया है , जो की 4800mAh की पावर से चलने वाला है, और इसके बैटरि चार्जिंग की बात करे तो आप को इसमे 100W की फास्ट चार्जिंग दी गई है जो की 5G कनेक्टिविटी और Android v12 को सपोर्ट करने वाला है।

also read –

Vivo V26 Pro Price and Discount Detail

पॉपुलर टेक वेबसाइट GADGETS NOW के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मार्केट में 42,990 रुपए तक हो सकती है।

हालांकि GADGETS NOW की वेबसाइट पर डिस्काउंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और वीवो कंपनी ने भी प्राइस तथा डिस्काउंट के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं किया है।

आप को इस लेख मे दी गई सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है, अगर हमने इसके बारे मे कह पे भी गलत लिखा है, तो आप हमको बता सकते है हमरे ईमेल पे जो हमने contact पेज मे दिया हुआ है। हम आप को 24 hours के अंदर रिप्लाइ देने की कोशिस करेंगे !

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment