ख़ास गरीबो के लिए बना यह शानदार स्मार्टफोन आप को मिलेगा तगड़ा कैमरा और कलर एमोलेड स्क्रीन, Vivo V26 Pro स्मार्टफोन 

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

Vivo V26 Pro Smartphone – वीवो कंपनी भारतीय मार्केट में एक नए स्मार्टफोन वीवो V26 प्रो को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है, जिससे आप 4K क्वालिटी में फोटो क्लिक कर पाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट मॉडल मिल सकता है, जिसके साथ 12GB की रैम तथा 256GB की स्टोरेज कैपेसिटी भी दी जा सकती है, साथ ही फोन में कलर एमोलेड स्क्रीन भी मिल सकता है। 

इस स्मार्टफोन की बैटरी साइज 4800mAh की हो सकती है, जिसके साथ 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की संभावना है। वीवो के इस फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिल सकते हैं। 

तो आइए इस लेख में Vivo V26 Pro स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं। 

Vivo V26 Pro Full Features And Specifications Details

Display – Vivo V26 Pro 5G के डिस्प्ले की बात करे तो आप को इसमे 6.7 इंच का शानदार AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो की , 1080 x 2400 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ, 120Hz के बड़िया रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला है।

Camera – इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करे तो आप को इसमे ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है जो की 64 MP के मुख्य कैमरा को सपोर्ट करने वाला है वही आप को इसमे 8 MP का अल्ट्रा-वाइड और 2 MP का मैक्रो शूटर कैमरा दिया गया है, साथ ही आप को इसमे विडियो कॉल और सेलफ़ी के लिए फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जो की 32 MP का होने वाला है।

RAM And ROM – Vivo V26 Pro 5G के स्टोरेज और RAM की बात करे तो आप को इसमे 12GB का RAM ऑप्शन दिया गया है, परंतु आप को इसमे 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

Processor – Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन मे आप को MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट का प्रॉसेसर देखने को मिलने वाला है, जिसके चलते आप इस फोन को मक्खन की तरह यूज कर पाएंगे । हालाकी अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है की आप को इस स्मार्टफोन मे कौन सा प्रॉसेसर दिया गाय है, लेकिन संभव है की आप को इसमे MediaTek Dimensity 9000 ही दिया जाए।

Vivo V26 Pro Smartphone

Battery – विवों के इस बेहतरीन स्मार्टफोन मे आप को 4800mAh की जबर्दस्त बैटरि दी गई है जो की 100W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हुई नज़र आने वाली है।

Color Options – Vivo V26 Pro 5G के लॉंच कलर ऑप्शन की बात करे तो आप को इसमे 2 या 3 कलर के वेरिएंट देखने को मिलने वाले है, इसकी अपडेट जैसे ही मिलती है, हम आप को हमारे whatsapp ग्रुप मे इन्फॉर्म कर देंगे।

Operating System – Vivo का यह शानदार स्मार्टफोन Android V12 पर बेस्ड होने वाला है, जो की काफी कमाल का फोन होने वाला है।

also Read –

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Price Details 

वीवो V26 प्रो स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 42,990 रुपए तक हो सकती है, हालांकि यह एक अनुमानित कीमत है। 

वीवो कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन के प्राइस की पुष्टि नहीं की है। जिसके चलते अभी हम इस बेहतरीन स्मार्टफोन के Offers का अंदाजा नहीं लगा सकते है। आप को इस लेख मे दी गई सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है।

आप इस बेहतरीन स्मार्टफोन को खरीदने से पहले इसकी वैबसाइट पे जाके जरूर चेक करे की यह स्मार्ट फोन लॉंच हुआ है की नहीं।

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment