16 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च होगा OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन, सामने आया फोन का टीजर वीडियो 

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

OnePlus Nord 4 – वनप्लस ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 4 का लॉन्चिंग डेट कंफर्म कर दिया है। इस स्मार्टफोन को 16 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।  वनप्लस कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन का एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिससे इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है।

16 जुलाई को इटली में वनप्लस समर इवेंट का आयोजन होने वाला है, चूंकि यह एक ग्लोबल इवेंट है, इसीलिए इस इवेंट के मौके पर इस स्मार्टफोन को भारत में भी लांच किया जाएगा।

तो आइए इस लेख में OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन के फीचर्स (लीक) के बारे में जानते हैं। 

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन का कैमरा तथा बैटरी 

वनप्लस कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 50MP Sony LYT 600 सेंसर का मेन कैमरा तथा 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल सकता है तथा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में आपको हाई पावर बैटरी सपोर्ट मिलने वाला है, जिसमें यूजर्स की सुविधा के लिए 100W यूएसबी टाइप-सी वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन का डिस्प्ले तथा प्रोसेसर 

वनप्लस नॉर्ड 4 स्मार्टफोन में 1.5K रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ 6.74 इंच OLED Tianma U8+ डिस्प्ले मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 2150nits की पीक ब्राइटनेस तथा 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है, जो धूप में भी बेहतर तरीके से कार्य करेगा।

OnePlus Nord 4

वनप्लस के इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 का चिपसेट मिल सकता है, जो एंड्रॉयड 14 OS पर काम करता है, साथ ही फोन में 4 साल का सिक्योरिटी पैच तथा 3 साल का एंड्रॉयड ओएस अपडेट दिया जा सकता है।

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन का रैम, स्टोरेज तथा अन्य फीचर्स 

वनप्लस नॉर्ड 4 स्मार्टफोन को 8GB रैम + 128GB स्टोरेज तथा 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है तथा फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

Also read –

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन का प्राइस डिटेल्स 

वनप्लस नॉर्ड 4 स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट मॉडल की कीमत 27,999 रुपए तक हो सकती है तथा टॉप वेरियंट मॉडल की कीमत 31,999 रुपए तक हो सकती है, हालांकि वनप्लस कम्पनी ने प्राइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment