iQOO Neo 9s Pro ने धांसू कैमरे और तगड़े प्रोसेसर के साथ की दमदार एंट्री

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

iQOO कंपनी ने प्रीमियम लुक वाला एक नया स्मार्टफोन iQOO Neo 9s Pro लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 10 जून 2024 को लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन काफी स्लिम है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 8MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही, इसमें 4500mAh की बैटरी है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

तो आइए इस आर्टिकल में जानते हैं, कि iQOO Neo 9s Pro के फीचर्स क्या रहने वाले हैं और भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत क्या है।

iQOO Neo 9s Pro Full Features And Specifications Details

Display – iQOO Neo 9s स्मार्टफोन में aap ko 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाता है, सतह ही आप को इसमे HDR10+ का सपोर्ट दिया गया है, साथ ही आप को इसमे नेचुरल मोड के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। डिस्प्ले रेजोल्यूशन की बात करे तो 2400 x 1080 पिक्सल का होने वाला है, जो शानदार विजुअल अनुभव प्रदान करता है।

Camera – iQOO Neo 9s Pro स्मर्त्फोने के कैमरा की बात करे तो आप को इसमे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 8MP का मैक्रो कैमरा होने वाला है, इसके साथ ही, आप इस स्मार्टफोन के कैमरा की मदद से 8K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं। फ्रंट साइड में आप को 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

RAM And ROM – iQOO Neo 9s Pro स्मार्टफोन के RAM And ROM की बात करे तो आप को इसमे 8GB, 12GB, तथा 16GB RAM के साथ 128GB, 256GB और 512GB का स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलने वाला है। आप को इस स्मार्टफोन मे आप को UFS 3.1 स्टोरेज भी देखने को मिल जाता है, जिससे डेटा ट्रांसफर स्पीड काफी तेज हो जाती है और आप किसी भी फ़ाइल को मिंटो मे शेयर कर सकते है।

iQOO Neo 9s Pro

Processor – iQOO के इस स्मार्टफोन के दमदार प्रॉसेसर की बात करे तो आप को इसमे Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट मॉडल के साथ Adreno 740 का ग्राफिक्स देखने को मिलने वाला है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग जैसे चीज़ों को इक्दम आराम से चलाएगा।

Battery – iQOO Neo 9s Pro मोबाइल फोन के शानदार बैटरि की बात करे तो आप को इसमे 4500mAh की अक बड़िया पावरफुल्ल वाली बैटरी देखने को मिल जाती है, यह बैटरि 120W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है, जिसके चलते फोन 20 min के अंदर ही 80% से ज्यादा चार्ज हो जाता है ।

Color Options – आप को iQOO Neo के इस स्मार्टफोन को तीन रंगों में लॉंच किया गया है: Midnight Black, Aurora Blue, और Sunset Red।

also read –

iQOO Neo 9s Pro Price And Discount Offers Information

iQOO Neo 9s Pro मोबाइल फोन के बेस मॉडल (8GB RAM + 128GB Storage) की कीमत 34,999 रुपये है तथा टॉप मॉडल (16GB RAM + 512GB Storage) की कीमत 44,999 रुपये है। आप को इस लेख मे बताई गई प्राइस इंटरनेट से देख कर बताई जा रही है, आप का यह फर्ज बंता है की आप इस स्मार्टफोन के offical वैबसाइट पे जाके एक बार जरूर चेक करे।

इस स्मार्टफोन को आप iQOO की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेज़न पर खरीद सकते हैं। आप को इस स्मार्टफोन पे एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाने वाला है, जिसमें पुराने फोन को एक्सचेंज कर नया iQOO Neo 9s Pro खरीदा जा सकता है।

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment