बेहतरीन गेमिंग चिपसेट और जबरदस्त कैमरा परफॉर्मेंस के साथ लांच हुआ iQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन 

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

iQOO ने भारत में एक नए स्मार्टफोन iQOO Neo 7 प्रो को लांच किया है। इस फोन में गेमिंग चिपसेट के साथ 3 साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलता है, साथ ही फोन में 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले वाली 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट दी गई है।

फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 16MP का सेल्फी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 का चिपसेट और 3D कूलिंग जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं, जिससे गेमिंग के दौरान आपका फोन गर्म नहीं होगा। यह फोन HDR10 सपोर्ट और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

तो आइए iQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स के बारे में जानते हैं।

iQOO Neo 7 Pro Features And Specifications Details

डिस्प्ले: iQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो आप को इसमे 6.78 इंच का फुल एचडी+ E5 AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है,जिसमे 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

प्रोसेसर:  iQOO Neo 7 Pro के शानदार प्रॉसेसर की बात करे तो आप को इसमे स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रॉसेसर देखने को मिलने वाला है ।आप इसके Official साइट पे जा के सारी जानकारी ले सकते है। 

रैम और स्टोरेज: iQOO Neo 7 Pro मे आप को दो वेरिएंट का ROM देखने को मिलने वाला है 8GB + 128GB और स्टोरेज की बात करे तो आप को इसमे 12GB + 256GB का वेरिएंट दिया गया है।

कैमरा: iQOO Neo 7 Pro के शानदार कैमरा की बात करे तो आप को इसमे 50MP का प्राइमरी मिलने वाला है, साथ ही आप को इसमे 8MP अल्ट्रा-वाइड, और 2MP मैक्रो सेन्सर दिया गया है। और आप को सेलफ़ी के लिए इसमे 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी: iQOO के दमदार बैटरि की बात करे तो आप को इसमे 5000mAh की बैटरि दी गई है,जो 120W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है।

ऑपरेटिंग सिस्टम: iQOO स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करे तो आप को इसमे एंड्रॉइड 13 पे आधारित FunTouch OS 13 देखने को मिलने वाला है।

iQOO Neo 7 Pro

वजन:  iQOO Neo 7 Pro के वजन की बात करे तो आप को यह शानदार स्मार्टफोन 199.5 ग्राम का होने वाला है।

Also Read – वीवो कंपनी ने ग्लोबल बाजार में पेश किया Vivo V40 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 5500mAh बैटरी के साथ 12 जीबी तक रैम 

iQOO Neo 7 Pro की कीमत की बात करे तो आप को यह शानदार स्मार्टफोन भारतीय मार्केट मे लगभग ₹33,999 से शुरू होती है, आप को बता दे की रैम वेरिएंट के लिए कीमतें अलग अलग हैं। बेस मॉडेल 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग ₹33,999 है, और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग ₹36,999 रुपय है।
यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है, आप इस फोन को बाइ करने से पहले इसके official साइट पे जाके इसकी कीमत और Features जरूर चेक कर ले।

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment