200MP धांसू कैमरा वाला Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है 26% का डिस्काउंट, जल्द उठाएं डिस्काउंट का लाभ 

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

इंफिनिक्स कंपनी ने साल 2022 में इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5G स्मार्टफोन को लांच किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 49,999 रूपए है, लेकिन वर्तमान समय में फ्लिपकार्ट पर मेगा डील चल रहा है, जिससे आप इस फोन को 26% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

इंफिनिक्स के इस 5G स्मार्टफोन में 1000 निट्स का पीक ब्राइटनेस लेवल तथा 6.8 इंच का डिस्प्ले मिलता है तथा फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है। 

तो आइए इस लेख में Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स तथा फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में जानते हैं।

Infinix Zero Ultra 5G Features And Specifications Details

Display: Infinix Zero Ultra 5G के डिस्प्ले की बात करे तो आप को इसमे 6.8 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने वाला है, जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Processor:Infinix Zero Ultra 5G के दमदार प्रॉसेसर की बात करे तो आप को Infinix Zero मे  MediaTek Dimensity 920 देखने को मिल सकता है ।

RAM और ROM: Infinix Zero Ultra 5G की RAM and ROM की बात करे तो आप को इसमे 8GB RAM, और 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलने वाला है।

Camera:Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन के शानदार कैमरा की बात करे तो आप को इसमे ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलने वाला है, 200MP मुख्य सेंसर, 13MP अल्ट्रा-वाइड, 2MP डेप्थ सेंसर, और विडियो कॉल और सेलफ़ी के लिए आप को इसमे 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Battery:Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन के बैटरि की बात करे तो आप को इसमे 4500mAh की अच्छी बैटरि मिलने वाली है, जो 180W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हुई नज़र आ सक्ति है। जिसके चलते आप का स्मार्टफोन कुछ मिंटो मे ही फुल्ल हो जाएगा। 

Infinix Zero Ultra 5G

Other Features:आप को Infinix Zero Ultra 5G के एक्सट्रा Features की बात करे तो आप को इसमे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है, और साथ ही आप को इसमे फेस अनलॉक और डुअल सिम, 5G कनेक्टिविटी जैसे Features मिलने वाले है।

also read – ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ Honor 200 Pro स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP सेल्फी कैमरा

Color:Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन आप को कोस्मिक ब्लैक और सैटिन व्हाइट मे नज़र आ सकता है।Price: Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो आप को यह शानदार स्मार्टफोन ₹45,000 का मिल सकता है, आप को बता दे की यह कीमत अनुमानित है, आप इस फोन को खरीदने से पहले इसके Official वैबसाइट पे जाके जरूर से चेक करले।

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment