बेहतरीन कैमरे के साथ आया OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, फास्ट चार्जर से 10 मिनट में होगा चार्ज

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

One Plus Ace 2 5G Smartphone: लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार आप को बता दे की वनप्लस कंपनी ने इस फोन को लांच कर दिया है। वनप्लस कंपनी ने अपनी इस नए स्मार्टफोन को शानदार स्पेसिफिकेशन और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ में पेश किया है। वनप्लस के इस शानदार स्माटफोन में आप को 108 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है और उसी के साथ में 256 जीबी का बड़ा स्टोरेज भी दिया गया है।

जबर्दस्त 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में वनप्लस ने अपने इस स्मार्टफोन मे दमदार बैटरी भी दिया है,आपको इसमे 5000mAh की बैटरी और 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलने वाला है जो की 10 मिनट के अंदर आप के फोन को चार्ज करने की क्षमता रखता है।

One Plus Ace 2 5G smartphone Full Features And Its Specification

डिस्प्ले: OnePlus Ace 2 के डिस्प्ले की बात करे तो आप को इसमे 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है, जो 1240 x 2772 पिक्सल के रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ को सपोर्ट करता है।

प्रोसेसर: OnePlus Ace 2 5G स्मार्टफोन के प्रॉसेसर की बात करे तो आप को इसमे Mediatek Dimensity 9000 (4 nm) देखने को मिलने वाला है,जो की 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। और आप को बता दे की ये प्रोसेसर फोन को फास्ट और स्मूद परफॉर्मेंस करने मे नादाद करता है, चाहे आप मल्टीटास्किंग करें या हेवी गेम्स खेलें इस फोन मे आप कोई भी प्रोब्लेम नहीं आने वाली है।

रैम और स्टोरेज: OnePlus Ace 2 5G के रैम और स्टोरेज की बात करे तो आप को इसमे 12GB/256GB, 16GB/256GB, 16GB/512GB, और 16GB/1TB का रैम और स्टोरेज देखने को मिलने वाला है, और साथ ही आप को इसमे (UFS 3.1) का सपोर्टदेखने को मिल जाता है। जो किसी भी फ़ाइल को तेजी से शेर करता है।

मुख्य कैमरा: OnePlus Ace 2 5G के शानदार कैमरा की बात करे तो आप को इसमे 64 MP वाइड कैमरा, 8 MP अल्ट्रावाइड कैमरा, और 2 MP मैक्रो कैमरा देखने को मिलने वाला है,सेल्फी कैमरा कैमरा की बात करे तो आप 16 MP वाइड लेंस कैमरा दिया गया है।

OnePlus Ace 2 5G smartphone Full Features And Its Specification

बैटरी: OnePlus Ace 2 5G स्मार्टफोन के बैटरि की बात करे तो आपको इसमे 5000mAh की बैटरी देखने को मिलने वाली है जो की 80W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हुई नज़र आने वाली है।

ऑपरेटिंग सिस्टम: OnePlus Ace 2 5G के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करे तो आप को Android 13 के साथ Color OS 13 देखने को मिलने वाला है।

अतिरिक्त फीचर्स: OnePlus Ace 2 5G के कुछ अतिरिक्त फीचर्स की बात करे तो आप को इसमे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर्स, और 3.5mm जैक जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाला हैं।

रंग: OnePlus Ace 2 5G के कलर ऑप्शन की बात करे तो आप को यह फोन काला, नीला/हरा कलर मे उपलब्द होने वाला है।

कीमत: OnePlus Ace 2 5G स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो आप को यह स्मार्टफोन लगभग 310 यूरो का होने वाला है यह स्मार्टफोन अभी भारतीय मार्केट मे लॉंच नहीं हुआ है जिसके चलते हम इस स्मार्टफोन की भारतीय मार्केट मे क्या कीमत है अंदाजा नहीं लगा सकते है।

Also Read –

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment