बेहतरीन कैमरा के साथ लांच हुआ Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स के साथ शानदार बैटरि,जाने कीमत

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

Honor 200 Lite 5G Smartphone: 5G स्मार्टफोन की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती चली जा रही है इसी को देखते हुए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने शानदार स्पेसिफिकेशन और बजट सेगमेंट के साथ में आने वाले 50 मेगापिक्सल के सेलफ़ी कैमरे में अपने 200 Lite 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ में दमदार कैमरा क्वालिटी और हम शानदार चार्जर सपोर्ट के साथ देखने को मिलने वाला है। यह स्मार्टफोन फिलहाल में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है अभी इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट मे कोई लॉंच डेट नहीं आई है।

Honor 200 Lite 5G Full Features And Specifications Details

Display : Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो आप को इसमे 6.7 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले, 1080 x 2412 पिक्सल रेजोल्यूशन, और 20:9 एस्पेक्ट रेशियो देखने को मिलने वाला है।

Camera : Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन के शानदार कैमरा की बात करे तो आप को इसमे 108MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 5MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP मैक्रो लेंस कैमरा देखने को मिलने वाला है और वही इस स्मार्टफोन के सेलफ़ी कैमरा की बात करे तो आप को इसमे 50MP का सेलफ़ी कैमरा देखने को मिलने वाला है।

Processor: Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन के प्रॉसेसर की बात करे तो आप को इसमे मीडियाटेक Dimensity 6080 प्रॉसेसर देखने को मिलने वाला है, जो की 5G नेटवर्क को सपोर्ट करने वाला है। यह प्रोसेसर फोन को फास्ट और स्मूद परफॉर्मेंस देने मे सछम है, चाहे आप मल्टीटास्किंग करें या हेवी गेम्स खेलें।

Battery : Honor 200 Lite 5G मे आप को 4500mAh की एक शानदार बैटरि देखने को मिलने वाली है, जो की 35W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, और इस फोन की बैटरि आप को अच्छा बैकप भी देती है।

Honor 200 Lite 5G

RAM & ROM : Honor 200 Lite 5G smartphone के रैम और स्टोरेज की बात करे तो आप को इसमे 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलने वाला है, इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज के चलते आप ढेरो डॉकयुमेंट स्टोर कर सकते है।

Operating System : Honor 200 Lite 5G के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करे तो आप को इसमे Android 14 का सपोर्ट , MagicOS 8.0 देखने को मिलने वाला है।

Weight : Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन के वजन की बात करे तो आप को यह स्मार्टफोन 166 ग्राम का देखने को मिल जाता है, साथ ही आप को इस स्मार्टफोन मे साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गाय है।

Colour : Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन के colour ऑप्शन की बात करे तो आप को इसमे Starry Blue, Cyan Lake, और Midnight Black कलर देखने को मिलने वाला ।

Price : इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो आप को यह स्मार्टफोन लगभग 25,999 रुपये मे देखने को मिल सकता है ।

also read –

Telegram (Join Now) Join Now
WhatsApp (Join Now) Join Now

TechVoxe: Your go-to source for the latest smartphone news, reviews, and trends. Stay updated with TechVoxe!

Leave a Comment